Breaking News

हैरान करने वाला खुलासा : सुशांत सिंह सुसाइड केस से जुड़े हैं महाराष्ट्र सरकार के युवा मंत्री के तार, नाम जानकर रह जाओगे दंग

विधायक अतुल भागलकर ने भी सीबीआई जांच का समर्थन करते हुए महाराष्ट्र सरकार को आड़े हाथ लिया है। साथ ही मुंबई पुलिस पर भी महाराष्ट्र सरकार के युवा मंत्री को बचाने का आरोप लगाया है। उन्होंने अनुमान लगाते हुए कहा है कि महाराष्ट्र सरकार के युवा मंत्री के तार सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस से जुड़े हो सकते हैं।

अतुल भागलकर ने ऐसा बयान देते हुए ट्विटर पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें वह सीबीआई जांच की मांग करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि इससे पहले महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने भी सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सीबीआई जांच की मांग की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि पूरा देश सीबीआई जांच की मांग कर रहा है, लेकिन राज्य सरकार इस पर सहमति नहीं जता रहा। ऐसे में ईडी तो पैसे की हेरफेर और मनी लॉन्ड्रिंग के तहत जांच तो कर ही सकते हैँ।

गौरतलब हो कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया था। उनकी आत्महत्या के पीछे नेपोटिज्म और डिप्रेशन को जिम्मेदार माना जा रहा था, लेकिन जब सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज किया, तो इस केस का डायरेक्शन ही बिल्कुल चेंज हो गया। 
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close