Breaking News

सुशांत केस में हाउस हेल्पर ने किया बड़ा खुलासा, कहा- अभिनेता की मौत के बाद कमरे में घुसा था ये शख्स, नाम जानकर रह जाओगे दंग....

दिवंगत अभिनेता के घर के सहायक का एक खुलासा काफी चर्चा में है। अभिनेता के घर की मदद का नाम नीरज है।
नीरज ने एक निजी टीवी समाचार चैनल से बात की। सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के रिश्ते के अलावा, उन्होंने उस कमरे के बारे में भी बताया है जिसमें सुशांत सिंह ने आत्महत्या की थी। किस व्यक्ति ने पहले कमरे में प्रवेश किया, और जिसने अपने शव को उतारकर बिस्तर पर रख दिया।

नीरज ने कहा, "दिवंगत अभिनेता के एक खास दोस्त सिद्धार्थ पिठानी उस कमरे के अंदर गए थे, जिसमें अभिनेता ने आत्महत्या की थी, और यह वह था जिसने शव को नीचे उतार लिया। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद, जब उनका कमरा खुला। सिद्धार्थ पिठानी पहले गए थे। हर कोई उन्हें इस स्थिति में देखकर हैरान था। " घर में मदद करने वाले नीरज ने आगे कहा, "मैं दरवाजे पर खड़ा था।

तब किसी ने सिद्धार्थ को अपना शरीर उतारने को कहा और जांच की कि क्या वह अभी भी सांस ले रहा है, तो हम उसे अस्पताल ले जाएंगे"। सिद्धार्थ ने सुशांत के शरीर को ले लिया। "सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के बीच संबंधों के बारे में, नीरज से पूछा गया कि क्या उनके बीच कोई लड़ाई थी? इस सवाल के जवाब में, नीरज ने कहा कि सुशांत और रिया के बीच कभी कोई लड़ाई नहीं हुई? .उनके सामने एक्टर को कभी गुस्सा नहीं आया।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close