Breaking News

ये हैं दुनिया का सबसे अनोखा मंदिर, जहां चढ़ाये जाते है खिलौने वाले हवाई जहाज, वजह जानकर रह जाओगे दंग

नूडल्स: चाइनाटाउन के लोग इस मंदिर में काली मां की पूजा करने आते थे तब से इस मंदिर का नाम चाइनीज काली मंदिर पड़ गया। पारंपरिक मीठे की जगह यहां काली मां को नूडल्स का चढ़ावा चढ़ता है। , वजह जानकर रह जाओगे दंग 
कामाख्या देवी के कपड़े: यह असम के गुवाहाटी में स्थित है। कामाख्या मंदिर की कहानी काफी दिलचस्प है। इस मंदिर में देवी के मौजूदगी वाले छोटे कपड़ों को श्रद्धालुओं को प्रसाद के तौर पर बांटा जाता है। 
डोसा: इस मंदिर में देवता को डोसे का भोग लगाया जाता है। मदुरई में स्थित अलागर मंदिर भगवान विष्णु का है और इस मंदिर का असली नाम कालास्हागर था। इस मंदिर में लोग भगवान विष्णु को डोसा चढ़ाते हैं।
शहीद बाबा निहाल सिंह गुरुद्वारा: अगर आपका विदेश जाने का सपना है। यहां आने वाले श्रद्धालु खिलौने वाले हवाई जहाज को चढ़ावे के तौर पर चढ़ाया जाता है। माना जाता है कि इस चढ़ावे को चढ़ाने से उनके वीजा अप्रूवल में परेशानी नहीं आती है और उनका विदेश जाने का सपना पूरा होता है।
काल भैरव: भांग भैरव बाबू का प्रसाद होता है। इसलिए यहां भैरव बाबा को बाइन चढ़ाई जाती है। उज्जैन शहर के प्रमुख देवताओं में शुमार काल भैरव नाथ पर रोज वाइन की बोतलें चढ़ाई जाती हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close