Breaking News

आरएसएस ने आमिर खान पर किया कटाक्ष, 'ड्रैगन का प्यारा खान' लेख में उधेड़ी बखिया, कहा इनको देश में....

ग्लोबल टाइम्स के मुताबिक चीनी सोशल मीडिया मंच सिना वीबो पर आमिर के 10 लाख से अधिक फालोअर हैं। गौरतलब है कि आमिर खान इस समय अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए तुर्की में हैं। हाल ही में उन्होंने इस्तांबुल में तुर्की की फर्स्ट लेडी एमीन एर्दोगन से मुलाकात की थी। मुलकात की तस्वीरें वायरल होने पर लोगों ने कड़ी नाराजगी भी जताई है।
पांचजन्य के लेख में कहा गया है कि जिस तरह आमिर खान तुर्की जाकर भारतवासियों की भावनाओं से खिलवाड़ कर रहे हैं, उसे हर किसी को समझने की जरूरत है। आमिर एक तरफ खुद को धर्मनिरपेक्ष बताते हैं, पर दूसरी तरफ इजरायल के प्रधानमंत्री के भारत आने पर उनसे मिलने से इनकार करते हैं। अगर वह खुद को इतना ही धर्मनिरपेक्ष मानते हैं तो तुर्की जाकर शूटिंग करने की क्या जरूरत थी।
जम्मू-कश्मीर के मुद्दे पर तुर्की पाकिस्तान का समर्थन करता रहा है। आमिर खान पहली बार नहीं है कि अभिनय की दुनिया के बाहर वह चर्चा में हों। इससे पहले भी उन्होंने भारत में डर लगने की बात कह कर लाखों भारतीयों की अलोचना का केंद्र बने थे। जो प्रशंसक इन्हें सिर आंखों पर बिठाए थे आज वहीं लोग इनकी फिल्मों का बहिष्कार करने की अपील कर रहे हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close