Breaking News

अपने प्यार को पाने के लिए हाईवोल्टेज बिजली के खम्बे पर चढ़ गयी प्रेमिका, प्यार के लिए मौत से खेल गई प्रेमिका,

जानकारी के अनुसार मूलरूप से बिहार की रहने वाली लड़की का प्रेम संबंध यू.पी. से आए युवक से चल रहा था लेकिन लड़की के परिवार वालों ने दोनों का विवाह करवाने से मना कर दिया। पारिवारिक सदस्यों का तर्क था कि एक तो लड़के की उम्र ज्यादा है और दूसरा यह भी जानकारी नहीं है कि वह विवाहित या कुंवारा लेकिन लड़की अपने प्रेमी से विवाह करवाने की जिद्द पर अड़ी रही।

आखिर में पारिवारिक सदस्यों ने यह शर्त रख दी कि वह उनकी बेटी के नाम पर 50 हजार रुपए जमा करवाए ताकि बेटी का भविष्य सुरक्षित रह सके। इसे लेकर दोनों परिवारों में बातचीत चल रही थी कि इस बीच लड़की ने अपने प्रेमी से विवाह करवाने की खातिर 100 फुट ऊंचे हाईवोल्टेज बिजली की तारों वाले खंभे पर जा चढ़ी और कहा कि यदि उसका प्रेमी से विवाह न हुआ तो वह खुदकुशी कर लेगी।

सूचना मिलते ही शेरपुर पुलिस चौकी के कर्मचारी भी वहां पहुंच गए, जिन्होंने बिजली स्पलाई बंद करने का प्रयास किया लेकिन बड़े टावरों की सप्लाई इलाके के अधिकारियों के कंट्रोल में न होने के कारण वे कुछ नहीं कर पाए।



लड़की को बिजली टावर से नीचे उतारने की पारिवारिक सदस्यों व लोगों ने बहुत कोशिश की परंतु वह नहीं उत्तरी। आखिर में उसके प्रेमी को बुलाया गया और उसके कहने पर वह मुश्किल से टावर से नीचे आई।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close