Breaking News

दुकान पर हुआ विवाद, , घर में घुसकर भाजपा नेता ने किया तांडव, दिखाई दबंगई.लड़की पर झोंका फायर

 खबरों के मुताबिक खुद को बीजेपी नेता बताने वाला यह दंबग अपने साथियों के साथ मिलकर एक परिवार पर धावा बोल दिया और बुरी तरह पिटाई की। इसी दौरान बीच-बचाव करने आई लड़की पर भाजपा नेता ने फायरिंग कर दी। गोली लड़की के दाहिने हाथ में लगी। 

फिलहाल पुलिस ने बीजेपी नेता समेत तीन लोगों पर एफआईआर दर्ज की है। मामला नर्वल थाना क्षेत्र स्थित दलपतपुर गांव का है। जहां शिवदास उत्तम की घर के बाहर परचून की दुकान है। बीते शुक्रवार को दुकान के बाहर शिवदास का गांव में ही रहने वाले बीजेपी नेता संजय शुक्ला से झगड़ा हो गया था। संजय शुक्ला ने शिवदास को देख लेने की धमकी दी थी।

रविवार देर रात बीजेपी नेता नशे की हालत में अपने दो साथियों कमलकांत और प्रमोद शुक्ला के साथ पहुंचा। उसने शिवदास की परचून की दुकान में घुसकर तोड़फोड़ की। जब शिवदास और उनके बेटों ने इसका विरोध किया तो बीजेपी नेता ने साथियों के साथ मिलकर पूरे परिवार को पीटा। शिवदास की बेटी सरिता (20) पिता और भाइयों को बचाने पहुंची तो बीजेपी नेता ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से उस पर फायरिंग कर दी। सरिता लहूलुहान हालत में वहीं गिर पड़ी। पूरे परिवार में कोहराम मच गया, पीड़ित परिवार ने पुलिस को फोन कर मदद की गुहार लगाई। एक घंटे बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित ग्रामीणों को शांत कराया। वहीं परिजनों ने पीड़िता को जिला अस्पताल उर्सला में भर्ती कराया है।


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close