Breaking News

खूब मना करने के बाद भी एजेंट जबरजस्ती हलवाई को दे गया था लॉटरी का टिकट, अब नंबर ने उड़ा दिए होश, बन गया करोड़पति.....

धर्मपाल ने बताया कि उन्होंने एक एजेंट से 'पंजाब स्टेट राखी बंपर लॉटरी' के 5 टिकट खरीदे थे। हर टिकट 250 रुपए का था। दिलचस्प बात यह है कि जिस टिकट से धर्मपाल ने डेढ़ करोड़ रुपए जीते, उसे एजेंट ने जबर्दस्ती बेचा था।धर्मपाल (नीली शर्ट में खड़े हुए) ने 1500 रुपए में कुल 6 टिकट खरीदे थे।

 जब धर्मपाल के बाद लॉटरी जीतने का फोन आया, तो उन्हें भरोसा ही नहीं हुआ। धर्मपाल ने बताया कि उनका कस्बा पंजाब की सीमा से सटा है। इसलिए एजेंट अकसर यहां टिकट बेचने आते हैं। एजेंट ने कहा था कि उसके पास यह आखिरी टिकट बच गया है, उसे खरीद लो। पहले तो उन्होंने मना किया, लेकिन बाद में एजेंट का मान रखने टिकट खरीद लिया।

शुक्रवार सुबह जब धर्मपाल सोकर उठे, तो मालूम चला कि वे करोड़पति बन गए हैं। पहले तो उन्हें विश्वास ही नहीं हुआ, फिर लॉटरी के टिकट का नंबर देखा, तो उनके पैर जमीन पर नहीं टिक पा रहे थे।

धर्मपाल पिछले 15 साल से टिकट खरीदते आ रहे थे। हर त्यौहार पर पंजाब स्टेट लॉटरी का बंपर टिकट निकलता है। धर्मपाल हर बार टिकट खरीदते थे। धर्मपाल ने कहा कि उनके तीन बेटे हैं। इस पैसों से बेटों को अच्छी शिक्षा दिलाएंगे। बचा पैसा सामाजिक कामों में खर्च करेंगे।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close