Breaking News

पत्नी थी किसी और शख्स के साथ हमबिस्तर,अचानक आ गया पति,देख कर कर दी ऐसी मांग,सुनकर नहीं होगा विश्वास

 सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह मामला छत्तीसगढ़ के बिलासपुर का है जहां पर पति ने अपनी पत्नी को किसी के साथ हमबिस्तर देख लिया जब दोनों की नजर पति पर पड़ गई तो दोनों की पैरों तले जमीन खिसक गईसाधारण सी बात है कि किसी को भी ऐसे नजारे को देखकर गुस्सा आ सकता है लेकिन इस पति को बिल्कुल भी गुस्सा नहीं आया यह सब देख कर वह कुछ भी नहीं कर रहा था।

 दोनों टेंशन के मारे पसीने से भीग गए थे। हैरान कर देने वाली बात है कि पति ने युवक के सामने ऐसी शर्त रख दी जिसे सुनकर उसके होश उड़ गए। पति ने शर्त रखी कि पत्नी का प्रेमी उसको 1000000 देगा वह शक्स रकम देने के लिए मान गया। हैरान कर देने वाली बात है कि पति पत्नी को लेकर पुलिस स्टेशन चला गया और पत्नी को कहा कि उसके खिलाफ रेप का केस दर्ज कराओ महिला केस दर्ज करा कर उसके खिलाफ गवाही देने के लिए तैयार हो गई।

पत्नी के मुताबिक उसी के गांव की किसी लड़के के साथ अवैध संबंध था पत्नी हमेशा पति से बहाना बना कर उसके पास जाया करती थी पति को इस बारे में शक पहले हो चुका था लेकिन वह समय का इंतजार कर रहा था क्योंकि वह दोनों को रंगे हाथ पकड़ना चाहता था उसको यह मौका घटना वाले दिन ही मिल गयाऔर दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close