Breaking News

देवता का आशीर्वाद मानकर यहां की महिलाएं बनाती है गैर मर्द के साथ संबंध,वजह जानकर हैरान हो जाओगे

 आज हम एक ऐसी परम्परा के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में जानने के बाद हर कोई चौंक जाएगा। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इंडोनेशिया के बाली दीप में हर साल यह मनाया जाता है। बता दें कि इस उत्सव को पॉन नाम से जानते है।हैरानी की बात है कि यहा पर पराए मर्द के साथ संबंध बनाना पड़ता मानते है कि ऐसा करने से उनको देवता का आशिर्वाद मिलेगा। जानकारी के लिए बता दें कि इस ऐसे अनोखे काम के लिए भी एक कारण बताया गया है। 

यहां के लोगों का कहना है कि 16 वी शताब्दी में यहां पर एक राजा थे। जिनका नाम पैंगेरन समोद्रा था। वह राजा अपनी सौतेली माँ के साथ संबंध बनाता था। लेकिन एक दिन संबंध बनाते समय किसी ने दोने की हत्या कर दी गई।इसलिए पूरा गांव दोनो की आत्माओं को श्रद्धांजलि देने के लिए हर साल महिलाएं अंजान युवा के साथ संबंध बनाती है। 

यह भी माना जाता है कि जो भी कोई पहाड़ पर जाकर संबंध बनाएगा तो उसके घर पर खुशी आएगी। बता दें कि यहां पर महिलाओं को 35 दिन तक एक ही मर्द के साथ संबंध बनाने होते है।उनको एक साल के अंदक 7 बार करना होता है। लोगों का मानना है कि इस तरह अजनबी लोगों से संबंध बनाने पर पैंगेरन समोद्रो और नायी ओंत्रोवुलान दोनों खुश होते हैं और आशीर्वाद देते हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close