Breaking News

दरिंदगी की हद्द, लिफ्ट देने के बहाने कार में बैठाया, फिर सात लोगों ने महिला के साथ किया गैंगरेप उसके बाद भी नही भरा मन तो......

घटना कांगड़ा जिले की है। पीड़िता के मुताबिक, वह बनोई इलाके के एक बस स्टेशन पर बस का इंतजार कर रही थी। तभी वहां से गुजर रहे इन लोगों ने उसे लिफ्ट देने का ऑफर दिया। इसके बाद उसे सलोल एरिया के एक फॉर्म में ले जाया गया और गैंगरेप की वारदात की गई। पीड़िता की शिकायत पर गागल पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस का कहना है कि फॉर्म में गैंगरेप के बाद पीड़िता को मैक्लोडगंज के एक होटल में ले जाकर फिर से रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने आस-पास के गांव में रहने वाले सभी सातों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उनसे पूछताछ की जा रही है।

कांगड़ा के डीएसपी सुनील राणा ने कहा कि हमने सभी सातों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उन्हें आज कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा। पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया गया है और उसकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। पुलिस ने होटल मालिक को भी गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस का कहना है कि महिला के तीन बच्चे हैं और वह पिछले पांच सालों से अपने पति से अलग अपने मायके में रह रही थी। महिला का पति प्लंबर का काम करता है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close