Breaking News

दस साल की सजा काटकर रिहा हो रहा था युवक फिर युवक ने किया कुछ ऐसा की पुलिस ने फिर पकड़ा, जानकर रह जाओगे दंग.....

आकाश जेल के भजिया हाउस में ही काम करता था तथा गुरुवार को ही उसकी 10 साल की सजा पूर्ण हुई थी। अपनी रिहाई के दिन ही आकाश को सचिन पुलिस के सब इंस्पेक्टर वी. एम. मकवाणा ने जेल में कैदी को फोन देने के प्रयास में पकड़ा था। हत्या के आरोपी को देना था फोन आकाश सात तारीख को जेल के हत्या के आरोपी राहुल उर्फ सैंडी उदयचंद झा को फोन देते हुए पकड़ा गया था। पूछताछ करने पर राहुल को यह फोन किसी ‘पाठक’ नामधारी व्यक्ति ने दिया था, ऐसी जानकारी मिली थी। पुलिस ने इस व्यक्ति को ढूंढने के लिए अपने चक्रों को गतिमान कर दिया है।


गुरुवार को सूरत के रिंगरोड में आकाश नाम के एक व्यक्ति को जेल में कैदियों को फोन देने के केस में पकड़ा गया था। जिसके बाद उसे पुलिस ने हिरासत में लिया था। आकाश के बारे में एक और मजेदार बात सामने आई है।

दरअसल, आकाश जेल के भजिया हाउस में ही काम करता था तथा गुरुवार को ही उसकी 10 साल की सजा पूर्ण हुई थी। अपनी रिहाई के दिन ही आकाश को सचिन पुलिस के सब इंस्पेक्टर वी. एम. मकवाणा ने जेल में कैदी को फोन देने के प्रयास में पकड़ा था।

आकाश सात तारीख को जेल के हत्या के आरोपी राहुल उर्फ सैंडी उदयचंद झा को फोन देते हुए पकड़ा गया था। पूछताछ करने पर राहुल को यह फोन किसी ‘पाठक’ नामधारी व्यक्ति ने दिया था, ऐसी जानकारी मिली थी। पुलिस ने इस व्यक्ति को ढूंढने के लिए अपने चक्रों को गतिमान कर दिया है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close