Breaking News

अपने ही बुने जाल में फंसी रिया चक्रवर्ती, वॉट्सएप चैट का हुआ पर्दाफाश, कर दी बड़ी गलती, ब्लू टिक कहां है?फर्जी है चैट!

रिया ने जिस वॉट्सएप चैट को शेयर किया है उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि, सुशांत और उनकी बहन के बीच झगड़ा चल रहा था और रिया उसे ठीक करने की कोशिशों में लगी थी. चैट में सुशांत रिया को अपनी बहन के बारे में भी बताते हुए नजर आ रहे थे. लेकिन हैरानी वाली बात है कि, जब सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने खुद कहा कि, रिया ने सुशांत की बहन पर नशे की हालत में अश्लील छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया दिया था. इसके बाद सुशांत और उनकी बहन के बीच काफी बड़ा झगड़ा हुआ था और दोनों के बीच बातें तक बंद हो गई थीं. लेकिन बाद में खुद सुशांत ने अपनी बहन से माफी मांगकर झगड़ा खत्म कर लिया था. ऐसे में रिया की चैट पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं जो लाजमी हैं क्योंकि, इनमें न तो तारीख नजर आ रही है और न ही ब्लू टिक.

रिया ने जिन चैट्स को शेयर कर दावा करने की कोशिश की है उनके और एक्टर के संबंध मजबूत थे. उसमें कोई भी तारीख नजर नहीं आ रही है और न ही कोई टाइमलाइन समझ आ रही है.
ऐसे में ये कहना मुश्किल है कि दोनों के बीच की बातचीत कब की है. जबकि, इससे पहले सुशांत के जीजा द्वारा जो चैट शेयर की गई थीं उनमें तारीख भी नजर आ रही थी और एक्टर की बहन श्वेता की चैट में भी तारीख दिख रही थीं.

अगर सुशांत की बहन की चैट और रिया की चैट्स को देखें तो रिया की चैट में ब्लू टिक नहीं है जबकि बहन की चैट में ब्लू टिक है. ऐसे में सवाल ये कि, क्या बिना ब्लू टिक के बात हुई?


रिया द्वारा चैट शेयर करने के बाद कई लोगों ने इसे फर्जी बताया है. ट्विटर पर लोगों का कहना है कि ऐसी चैट बहुत आसानी से ऐप से बनाई जा सकती है. और तो और कई लोगों ने तो उदाहरण देते हुए रिया और अपने चैट शेयर कर दिए.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close