Breaking News

धमुंहे बच्चे के सिर पर पिस्तौल तान मां के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, फिर वीडियो वायरल

मुजफ्फरपुर जिले के करजा थाना क्षेत्र के एक गांव में दूधमुंहे बच्चे की मां के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर वीडियो वायरल करने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में पीडि़ता ने सोमवार की शाम करजा थाने पहुंच बयान दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की।

पीडि़ता ने थाने में दिए आवेदन में कहा कि चुनचुन कुमार, लालबाबू कुमार, शिवा कुमार, श्रीराम कुमार व साजन कुमार 12 अगस्त की रात्रि में चाहरदीवारी फांद कर घर में घुस गए व दूधमुंहे बच्चे के सिर पर पिस्तौल सटा बच्चे को जान से मारने की धमकी देते हुए बारी-बारी से दुष्कर्म किया साथ ही इसका वीडियो भी बना लिया।

इस दौरान आरोपितों ने धमकी दी कि घटना की जानकारी पति या किसी अन्य को दी तो पूरे परिवार को जान से मार दिया जाएगा। अकेली होने व बच्चे की जान बचाने की खातिर पीडि़ता विरोध न कर सकी। उसके बाद बार-बार आरोपितों द्वारा वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म किया जाने लगा।

इसी क्रम में 22 अगस्त को फिर चाहरदीवारी फांद घर में घुस गए व दुष्कर्म का प्रयास करने लगे। जब उसने इसका विरोध किया तो मारपीट करते हुए सभी भाग गए। वहीं, वीडियो वायरल कर दिया।

वायरल वीडियो किसी तरह जब पीडि़ता के पति के पास पहुंचा तो उन्होंने पत्नी से पूछताछ की जिसके बाद पीडि़ता ने पति को सारी बातें बताईं। घटना की जानकारी के बाद पीडि़ता के पति व पीडि़ता ने थाने पहुंच मामले की जानकारी देते हुए आवेदन दिया।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close