Breaking News

पैसे गिनते गिनते थक जाएंगे, शनिवार दिन बन रहा है कालसर्प इन राशियों पर बना कलयुग का पहला राजयोग

गुरुवार से कालसर्प योग बन रहा है। जिसके कारण आपके जीवन में आपको अनेक प्रकार के बड़े बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। आप अपने जीवन में तेजी से प्रगति करते हुए आगे बढ़ेंगे। आपके ऊपर भगवान नाग देवता की कृपा दृष्टि सबसे अधिक रहेगी।

सच्चे मन से नाग देवता की आराधना करके शुरू किया गया कार्य सफल होगा। इनकम के क्षेत्र में लगातार वृद्धि होगी आप अपने जीवन में नई मिसाल स्थापित करते हुए आगे बढ़ेंगे। किसी के बहकावे में आकर कोई महत्वपूर्ण फैसला ना करें। सोच समझकर अपने विवेक से कार्य करने की आवश्यकता है। आपके जीवन में आने वाली सभी परेशानियों का खात्मा होगा।

पैसों से सम्बन्धित आपको कोई खास खबर मिल सकती हैं, विद्यार्थियों के लिए यह समय उत्तम रहने वाला है, कोई भी कार्य करने से पहले माता पिता की सलाह लेना आपके लिए उचित होगा, पैसों का नया निवेश करने के लिए समय बढ़िया है

परिवारिक विवाद और लड़ाई झगड़े से दूर रहने की आवश्यकता है। यह आपके लिए नुकसानदेह साबित हो सकते हैं। आपके ग्रहों में होने वाले परिवर्तन आपके लिए नई खुशखबरी लेकर आएंगे। नाग देवता का स्मरण करके शुरू किया गया कार्य सफल होगा। वाहन सावधानी से चलाएं। आपकी किस्मत बदलने वाली है। आपकी मनोकामनाएं पूर्ण होंगी।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close