Breaking News

अब आजम खान के करीबियो की आई आफत, आजम खान के इस करीबी से छिनेगा सरकारी बंगला, नोटिस जारी

रामपुर निवासी मुस्तफा हुसैन ने शिकायत की थी कि निकहत ने वर्ष 2004 में इंदिरानगर का फर्जी दस्तावेज लगाकर रिवर बैंक कॉलोनी में एक बंगला अपने नाम से आवंटित करवाया है। 

शुरुआत में उन्हें पहले बंगला नंबर-10/4 आवंटित हुआ ​था। फिर जी-11 एलाट हुआ और वर्ष 2012 में जब सपा सरकार बनी तो अधिकारियों ने उन्हें बंगला नंबर ए-2/1 आवंटित कर दिया। इसकी शिकायत पर अपर मुख्य सचिव एसपी गोयल ने 10 अगस्त को जांच का आदेश दिया था। शिकायत में यह भी कहा गया है कि निकहत रामपुर में सरकारी टीचर थीं। रिटायर होने के बाद वह रामपुर में ही रह रही हैं। मौजूदा समय में बंगले पर ताला लगा हुआ है।

नगर निगम के एक अधिकारी के अनुसार शिकायतकर्ता से ही निकहत अफलाक का रामपुर का पता मिला है। इसी पते पर 24 अगस्त को नोटिस भेजा गया है। बताते चलें कि बंगला नंबर ए-2/1 लगभग 4000 वर्ग फुट में बना है। इसका किराया 1000 रुपए प्रति माह है, जबकि वर्तमान में राज्य संपत्ति विभाग के बंगलों का किराया इससे काफी ज्यादा है। इसी के चलते रिवर बैंक कॉलोनी के बंगलों पर रसूखदारों की नजर बनी रहती है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close