Breaking News

सुशांत केस: क्या जांच में सीबीआई का साथ देगी मुंबई पुलिस? पुलिस कमिश्नर ने दिया बड़ा बयान, जानकर रह जाओगे दंग

बीआई के मुंबई पहुंचने से पहले ही पुलिस कमिश्नर परम बीर सिंह ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख से मुलाकात की है। गुरुवार शाम को परम वीर सिंह अनिल देशमुख से मिलने मंत्रालय पहुंचे। माना जा रहा है कि इस मुलाकात में पुलिस कमिश्नर और अनिल देशमुख के बीच सुशांत केस पर ही बातचीत हुई है।

वहीं, इस मुलाकात के बाद जैसे ही परमबीर सिंह मंत्रालय से बाहर आए। तो मीडिया कर्मियों ने उसने सुशांत केस से जुड़े कई बड़े सवाल किए। पुलिस कमीश्नर से पूछा गया कि क्या सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुंबई पुलिस सीबीआई के साथ जांच में सहयोग करेगी? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि, निश्चित रूप से, हम सहयोग करेंगे। बता दें कि हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत के केस को सीबीआई को सौंपा है। जिसके बाद सुशांत सिंह राजपूत के फैंस काफी खुश है। लेकिन महाराष्ट्र सरकार सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से खुश नहीं है। जिस वजह से राज्य सरकार ने रिव्यू पिटीशन दाखिल करने का फैसला किया है।
महाराष्ट्र सरकार के वकील ने कहा था कि वो रिव्यू पिटीशन दाखिल करेंगे। हालांकि वकील के इस बयान पर कोर्ट ने सलाह दी है कि पहले फैसले के पूरी कॉपी पढ़े और उसके बाद ही कोई फैसला ले। वहीं, अब जल्द ही मुंबई पुलिस भी सुशांत केस से जुड़े हर दस्तावेज को सीबीआई के टीम के सौंप देगी। ताकि सीबीआई इस केस में आसानी से जांच कर सके। इसके अलावा मुंबई पुलिस सीबीआई के समानांतर जांच को जारी रखेगी।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close