Breaking News

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की दूसरी पुण्यतिथि पर मोदी जी विडियो शेयर करके दी भावुक श्रद्धांजलि

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की आज दूसरी पुण्यतिथि है। इस मौके पर पूरा राष्ट्र उन्हें नमन कर रहा है और श्रद्धांजलि दे रहा है। इस मौक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व पीएम की समाधि स्मृति स्थल पर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।
पीएम मोदी के अलावा राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी स्मृति स्थल पहुंचकर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि दी। इसके अलावा गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के कई नेता स्मृति स्थल पर पूर्व पीएम को श्रद्धांजलि देने पहुंचे।
इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें याद करते हुए ट्वीट कर भी श्रद्धांजलि भी अर्पित की। प्रधानमंत्री ने एक ट्वीट में लिखा है कि देश की प्रगति की दिशा में अटल बिहारी वाजपेयी का अमूल्य योगदान हमेशा याद रहेगा।

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करके भी उन्हें याद किया। पीएम मोदी ने वीडियो ट्वीट करने के साथ लिखा 'अटल जी को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि, भारत हमेशा उनकी उत्कृष्ट सेवा और हमारे राष्ट्र की प्रगति के प्रयासों को याद रखेगा'। ये वीडियो 1.49 सेकेंड का है।
गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर अटल जी को श्रद्धांजलि देते हुए कहा, 'भारत रत्न श्रद्धेय श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी देशभक्ति व भारतीय संस्कृति की प्रखर आवाज थे।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close