Breaking News

मौत के बाद घंटो अस्पताल में पड़ा रहा दिव्यांग का शव, शव रातभर अस्पताल के वार्ड के बिस्तर पर पड़ा रहा, आने लगी बदबू तो.

मुरैना के जिला अस्पताल में 35 वर्षीय एक दिव्यांग व्यक्ति की मौत हो गई थी। मौत के बाद उक्त दिव्यांग का शव रातभर अस्पताल के वार्ड के बिस्तर पर पड़ा रहा। किन्तु अस्पताल प्रबंधन पर इसका कोई असर नहीं पड़ा।
हद तो तब हो गई जब शव पर चींटियां रेंगने लगी। इस दौरान शव से काफी दुर्गंध आ रहा था। असप्ताल के एक चिकित्सक ने बताया कि हैरानी की बात यह रही कि अस्पताल के कर्मचारियों को इस मरीज की मौत का पता तब चला जब वार्ड के अन्य मरीजों ने उसके बिस्तर से बदबू आने की शिकायत दूसरे दिन सुबह की।
अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ अशोक गुप्ता ने इस बात को स्वीकार किया कि अस्पताल के कर्मचारियों को पता नहीं चला कि उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद के रहने वाले देवेन्द्र वर्मा की मौत कब हुई। बता दें कि देवेन्द्र की मौत बुधवार रात को ही हो गयी थी और अगली सुबह जब वार्ड के अन्य मरीजों ने उसके बेड से बदबू आने की सूचना अस्पताल के कर्मचारियों को दी तब उसके बारे में पता चला और चिकित्सकों ने गुरुवार की सुबह लगभग आठ बजे इसकी सूचना पुलिस को दी।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close