Breaking News

टैटू की दीवानी है ये लड़की, पूरे शरीर पर हैं टैटू, कोई भी जगह नहीं छोड़ी, इसके पीछे की वजह जानकर रह जाओगे दंग ....

वैसे तो हर इंसान सौंदर्य प्रसाधन का इस्तेमाल करके खुद को सजाता है, संवारता है, मगर एक लड़की ने तो हद ही कर दी। इसने अपने पूरे शरीर के साथ ऐसी भंयकर छेड़छाड़ करवाई है कि अब वह किसी दूसरी दुनिया की प्राणी लगती है। जी हां, महज 25 साल की लड़की पर टैटू बनाने की ऐसी सनक चढ़ी कि वह अपने पूरे शरीर को ही टैटू से गुदवा बैठी। साथ ही इसने अपनी आंखों तक का रंग बदलवा लिया है।

दरअसल अपनी अलग पहचान अपने काम से होनी चाहिए। मगर इस लड़की ने तो भौतिक तौर पर ही अपनी अलग पहचान बना ली है। हालांकि यह पहचान काफी वाहियात और डरावनी है। ग्रेस न्यूट्रल नामक इस बंदी ने अपने शरीर के साथ काफी कुछ ऐसा किया है कि अब वह बिल्कुल ही अलग लगती है।

इस लड़की ने सबसे अलग दिखने की चाहत में अपने शरीर का ऐसा बैंड बजाया है कि आप इसकी तस्वीरे देखकर चौंक जाएंगे। दरअसल 25 बरस की ग्रेस न्यूट्रल एक टैटू आर्टिस्ट है। बस इसी वजह से अपने काम को ही इन्होंने अपना जुनून बना लिया है। हालांकि यह प्रयोग उसने खुद पर ही कर लिया। इतना ही नहीं, इस बंदी ने सर्जरी के जरिए अपनी नाभि भी निकलवा ली है।

साथ ही अपने कान भी नुकीले करवा लिए हैं। वैसे इस मोहरतमा ने अपनी आँखों की पुतलियों का रंग भी नीला करवाया है। इस लड़की की यह सनक कोई आज से नहीं है। मात्र 21 साल की उम्र में ही इसने रॉकर मैरिलिन मैन्सन नामक आर्टिस्ट से प्रभावित होकर अपनी जीभ को दो हिस्सो में कटवा लिया था। दोस्तों आपको इस लड़की के बारे में क्या कहना है, हमें जरूर बताएं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close