Breaking News

ड्रग कनेक्शन पर बुरी फंसी रिया चक्रवर्ती, कंगना ने कहा- जल्द साफ होगा 'बॉलीवुड का कचरा....

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया चक्रवर्ती की वाट्सऐप चैट में कई हैरान कर देने वाली जानकारी सामने आई हैं। जिसके बाद से रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें तेज होती दिखाई पड़ रह गई हैं। बताया जा रहा है कि रिया की चैट्स का कनेक्शन दुबई से था, और इसलिए उन्होंने यह चैट्स डिलीट किए थे। 

लेकिन सीबीआई ने इन्हें पाताल से भी खोज निकाला। कई लोग इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती को मुख्य अभियुक्त बनाया गया है, जिनसे ईडी भी लगातार मनी लॉन्ड्रिंग मामले की पूछताछ कर रही है। वहीं रिया की चैट्स लीक होने के बाद अभिनेत्री सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

इस बीच अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक ट्वीट किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने किसी का नाम तो नहीं लिया, लेकिन मालूम पड़ता है कि यह ट्वीट कंगना ने हालिया सुशांत मामले में सामने आए 'ड्रग' कनेक्शन को लेकर किया है. अपने ट्वीट में कंगना ने बॉलीवुड को 'बुलीवुड  कहते हुए कई ए लिस्टर सेलिब्रिटीज के ड्रग्स लेने की ओर इशारा किया है।


कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'अगर नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो बुलीवुड में प्रवेश करता है तो कई ए लिस्टर सेलिब्रिटी बार में दिखाई देंगे. अगर ब्लड टेस्ट होता है तो कई चौंकाने वाले खुलासे होंगे. उम्मीद है पीएमओ इंडिया के तहत चलाए जा रहे स्वच्छ भारत मिशन में बुलीवुड के कचरे का भी सफाया होगा.'

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close