Breaking News

थाने पहुंच कर बोला कपल- मदद कीजिए, पुलिस ने शादी कराने से इनकार किया तो थाने के बाहर डाल दी सिंदूर

 सोमवार  को शादी के जोड़े में एक युवती, युवक के साथ बबरगंज थाने पहुंची। थाने में युवती ने पुलिस वालों को बताया कि वो दोनों बालिग हैं तथा एक-दूसरे को पसंद करते हैं। लड़की ने पुलिसवालों से मदद मांगते हुए कहा कि वो दोनों शादी करना चाहते हैं लेकिन उनके घरवाले इसका विरोध कर रहे हैं।
crime, crime news, bihar
बताया जा रहा है कि युवक और युवती दोनों ही अलीगंज के अंवाबाग का रहने वाला है। दोनों के बीच पिछले करीब 3 साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। हालांकि नीतू के घरवाले अनिल को पसंद नहीं करते थे और वो उसकी शादी उससे करने के लिए राजी नहीं थे। जब परिवार वालों ने इनकी शादी कराने से इनकार कर दिया तब यह लोग थाने में पहुंच गए और शादी कराने के लिए पुलिस से मदद मांगने लगे।

थाने में कपल की बात सुनने के बाद पुलिस ने दोनों के परिवार वालों को थाने में बुलाया। हालांकि लड़की के घरवाले थाने में नहीं आए। लेकिन युवक के घरवाले पुलिस स्टेशन में पहुंच गए। युवक के परिजन अपने बेटे की शादी के लिए राजी भी हो गए। हालांकि पुलिस ने अपनी मौजूदगी में इस कपल की शादी कराने से इनकार कर दिया।

इसके बाद लड़के ने थाने के बाहर लड़की की मांग में सिंदूर डाल दिया। सिंदूर डालने के बाद युवक, युवती को लेकर अपने घर चला गया। बताया जा रहा है कि अनिल दाल मिल में नौकरी करता है। लड़की जहां अनिल से शादी की जिद पर अड़ी हुई थी तो वहीं अनिल भी लड़की को ताउम्र अपने साथ रखने के लिए तैयार था। युवक और युवती दोनों ही बालिग थे और अपनी मर्जी से शादी करना चाहते थे लिहाजा पुलिस ने अपनी तरफ से इनके परिजनों को समझाने की कोशिश की है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close