Breaking News

मुम्बई पुलिस के इशारे पर बदल रही रिया अपना ठिकाना, जल्द होगी बिहार पुलिस के गिरफ्त में, मिला लोकेशन

सूत्र बताते हैं कि रिया को ठिकाना बदलने में मुंबई पुलिस उनका सहयोग कर रही है। पटना पुलिस की टीम को रिया की भनक न लगे लिहाजा उसे सेफजोन में रखा रहा है। दूसरी ओर पटना पुलिस की एसआईटी भी रिया चक्रवर्ती पर लगातार नजर रख रही है। पुलिस सूत्रों की मानें तो इस वक्त रिया कहां हैं इस बात की जानकारी भी एसआईटी को मिल चुकी है। जल्द ही रिया पर बड़ी कार्रवाई हो सकती है।
Breaking News: बिहार पुलिस को मिला सुशांत ...
सूत्रों की मानें तो सियासी महकमे में रिया चक्रवर्ती की अच्छी-खासी पैठ है। महाराष्ट्र के कद्दावर नेता के साथ भी रिया के अच्छे संबंध हैं। कहा यह जा रहा है कि इसी सियासी पैठ के कारण पूरी मुंबई पुलिस उसे बचाने में जुट गयी है। जिस वक्त मामला था उस समय रिया के को पता था कि सुशांत के केस में उसे कुछ नहीं होने वाला। लेकिन अचानक पटना में मामला दर्ज होने के बाद जांच की आंच उस तक पहुंच गयी।

रिया का भाई और सुशांत की कंपनी में हिस्सेदार रह चुका शौविक चक्रवर्ती भी केस दर्ज होने के बाद गायब है। खबर है कि शौविक और रिया एक साथ ही हैं। शौविक को भी पता था कि वह पूर्व में सुशांत के काफह करीब रह चुके हैं। एफआईआर में सुशांत के पिता उन पर भी बेहद गंभीर आरोप लगा चुके हैं। लिहाजा पुलिस की गाज कभी भी गिर सकती है। हालात देखकर रिया का भाई शौविक भी अंडरग्राउंड हो गया। उसने भी आज तक पटना पुलिस से संपर्क करने की कोशिश नहीं की। 
close