Breaking News

बड़ी खबर : सलमान खान की हत्या की हो रही थी साजिश! पुलिस की गिरफ्त में आया सुराग, कई बार कर चूका था रेकी और फिर....

अपराधी अब क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में आ गया है। रेकी करने वाले आरोपी का नाम राहुल बताया जा रहा है जोकि लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हिस्सा है। शख्स भिवानी का रहने वाला बताया जा रहा है। राहुल इससे पहले कई मर्डर कर चुका है। इसी साल उसने जून में फरीदाबाद में हत्या की थी।

पुलिस के मुताबिक, राहुल बिश्नोई के लिए काम करता है। राहुल अभी तक चार हत्या जैसी वारदात को अंजाम दे चुका है। राहुल ने पिछले साल अगस्त में एक शख्स की हत्या थी। 2019 के दिसंबर में भी उसने हत्या की थी और जून 2020 में भी उसने हत्या को अंजाम दिया था और अब सलमान खान की हत्या के लिए कर रहा था। क्राइम ब्रांच ने फिलहाल राहुल को उत्तराखंड से गिरफ्तार किया है।
पुलिस के अनुसार, राहुल ने पूछताछ के दौरान कई वारदात पर खुलासा किया है जिसमें से एक सलमान खान भी निकले। इस खबर के बाद क्राइम ब्रांच के पैरों तले जमीन खिसक गई। फिलहाल, पुलिस ने राहुल को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। वहीं बता दें कि आजकल सलमान खान अपनी फिल्म किक-2 के लिए खासी चर्चा में हैं। साथ ही उनका मशहूर शो बिग बॉस सीजन 14 भी जल्द ही शुरू होने वाला है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close