Breaking News

अनोखा रेस्टोरेंट, नू कार्ड पढ़ ही आपकी आँखें बाहर आ जायंगी, रेस्टोरेंट में लोग आकर खाते हैं कीड़े मकोड़े, वजह जानकर हो जाओगे हैरान…

दूसरे देशों की बात करें तो वहां के भोजन के बारे में सुनेंगे तो हैरान रह जायेंगे। आज हम आपको एक ऐसे रेस्टोरेंट के बारे में बताने जा रहे है, जहाँ का मेनू कार्ड पढ़ ही आपकी आँखें बाहर निकल आएंगी। हम जैसे लोग तो इस रेस्टोरेंट में खाना खा ही नहीं सकते है।

खाने में मिलते है कीड़े मकोड़े:
बैंकॉक में कीड़े-मकौड़ों का सेवन काफी भारी मात्रा में किया जाता है जो कि यहां के स्नैक्स स्ट्रीट फ़ूड का अहम हिस्सा भी होता है।
थाईलैंड के अधिकतर लोगों को नाश्ते में कीड़े मकौड़े खाना बेहद पसंद होता है। यहां के लोग कॉकरोच और केंचुए जैसे जीवों को जिन्दा ही चबा जाते है।
बैंकॉक के ये स्ट्रीट वेंडर्स वहां घूमने आने वाले पर्यटकों और लोकल लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र होते हैं। छोटी छिपकली, लोकस्ट जैसी जीवों को भून कर खाया जाता है।
संयुक्त राष्ट्र खाद्य कार्यक्रम ने प्रोटीन की कमी पूरी करने के लिए यहां एक अभियान चलाया था जिसे थाईलैंड के लोगों के बड़े शौक से अपनाया है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close