Breaking News

कोझिकोड जैसा हादसा होने से टला, लैंडिंग गियर में कुछ गड़बड़ी, पायलट ने शिरडी की जगह मुंबई में उतारा विमान...भड़के यात्री

दिल्ली से शिरडी आ रही फ्लाइट में कुछ तकनीकी गड़बड़ी के कारण मुंबई में उतारना पड़ा। इंडिगो की फ्लाइट 6E-2019 ने दिल्ली से शिरडी के लिए उड़ान भरी थी लेकिन कुछ तकनीकी गड़बड़ी के कारण उसे मुंबई के लिए रवाना कर दिया गया। वहीं फ्लाइट में सवार यात्री डर गए। 

कई यात्रियों ने कहा कि कोझिकोड विमान हादसे के बाद भी एयरलाइन ने कोई सबक नहीं लिया। एक यात्री ने कहा कि विमान में मेंटेनेंस को लेकर बड़ी चूक का पता चला जिसे एयरलाइन को पहले ही चेक कर लेना चाहिए था।

यात्री ने बताया कि शिरडी लैंड होने से पहले पता चला कि विमान में कुछ गड़बड़ी है, इस पर क्रू ने कहा कि एयरपोर्ट पर कुछ गड़बड़ी के कारण फ्लाइट को मुंबई ले जाया जा रहा है। जबकि फ्लाइट के मुंबई पहुंचने से ठीक पहले कैप्टन ने अनाउंस किया कि विमान के लैंडिंग गियर में कुछ गड़बड़ी थी जिससे विमान को मुंबई लाना पड़ा। यात्री ने बताया कि विमान के मुंबई उतरने पर भी उसे खींचना पड़ा और सभी को एक तेज आवाज सुनाई दी जैसे कि लैंडिंग गियर में कुछ टूट गया हो, इसके बाद विमान अचानक ठहर गया। हमलोग काफी डर गए थे, हमें अपनी जिंदगी गंवानी पड़ती।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close