Breaking News

हिन्दू धर्म के खिलाफ साजिश, बुर्का पहने महिला ने तोड़ी गणेश भगवान की प्रतिमा, वीडियो हुआ वायरल पुलिस

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये वायरल वीडियो मध्‍य पूर्व के देश बहरीन का है. यहां एक महिला ने सुपरमार्केट में गणेश प्रतिमाओं को फर्श पर पटककर तोड़ डाला,वही लोगों ने धार्मिक भावना को आहत करने वाले इस कृत्‍य के लिए महिला की आलोचना की है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद बहरीन पुलिस ने भी इस मामले में त्‍वरित कार्रवाई करते हुए महिला के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने का केस दर्ज कर लिया है, जबकि देश के गृह मंत्रालय ने भी इसे लेकर बयान जारी किया है।
लोगों में नाराजगी

यह घटना ऐसे समय में आई है, जबकि गणेश चतुर्थी को लेकर दुनियाभर में भारतीय समुदाय के लोगों में उत्‍साह है। गणेश चतुर्थी 22 अगस्‍त को है, जिसे हिन्‍दू समुदाय के लोग व्‍यापक पैमाने पर मनाते हैं। बहरीन में भी भारतीय समुदाय के लोगों की एक बड़ी संख्‍या है और यहां भारतीय संस्‍कृति से जुड़े त्‍योहार भी यहां खूब मनाए जाते हैं। गणेश चतुर्थी को लेकर जारी तैयारियों के बीच गणेश प्रतिमा को खंडित किए जाने का वीडियो सामने आने के बाद हर कोई हैरत में है और लोगों में इसे लेकर गुस्‍सा भी है।

यह घटना राजधानी मनामा के निकट जफेयर में एक सुपरमार्केट की बताई जा रही है, जहां महिला ने यह कहते हुए मुस्लिम देश में गणेश प्रतिमाओं को बेचे जाने का विरोध किया कि यह मोहम्‍मद-बिन इस्‍सा का देश है और यहां इसकी अनुमति नहीं दी जा सकती। जो वीडियो सामने आया है, उसमें साफ देखा जा सकता है कि महिला ने एक के बाद एक कई प्रतिमाओं को फर्श पर दे मारा। महिला को अरबी भाषा में शॉप अटैंडेंट पर चीखते-चिल्‍लाते भी देखा जा सकता है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close