Breaking News

सुशांत के जीजा के फोन चैट से खुली मुंबई पुलिस की पोल, सामने आई एक्टर के मौत से जुड़ी बड़ी सच्चाई

 दरअसल सुशांत के जीजा  ओपी सिंह की सुशांत के साथ हुई चैट वायरल होने के बाद मुंबई के जोन-9 के एक्स डीसीपी परमजीत सिंह दहिया  के बीच हुई व्हाट्सएप चैट सामने आई है. जिसमें ये बात स्पष्ट हो रही है कि उसमें सुशांत के बारे में बातचीत की गई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत के जीजा और मुंबई के जोन-9 के एक्स डीसीपी परमजीत सिंह दहिया  ने आपस में फरवरी महीने में जो बातचीत की है, उससे इस बात का खुलासा हुआ है कि सुशांत के परिवार वाले ये चाहते थे कि मुंबई पुलिस एक्टर के करीबी दोस्त सिद्धार्थ पिठानी के संपर्क में रहें. ताकि सिद्धार्थ के जरिए वो सुशांत से बातचीत कर सकें.
इंडिया टुडे के हवाले से आई एक खबर की माने तो सुशांत ने घरवालों का फोन रिसीव करना बंद कर दिया था. जिसके कारण उनके परिवार वाले काफी ज्यादा परेशान रहने लगे थे. ओपी सिंह की ओर से पूर्व डीसीपी जोन 9 परमजीत सिंह दहिया को जो मैसेज किया गया है उसमें ये कहा गया है कि कुछ अज्ञात वजहों के चलते सुशांत अपने परिवार और रिश्तेदारों के साथ बातचीत नहीं कर रहा है. खबरों की माने तो सुशांत के जीजा परमजीत सिंह दहिया को पर्सनली जानते थे यही कारण था कि वो सुशांत की परेशानी और परिवार की मदद करने के लिए दहिया से संपर्क कर रहे थे.
सुशांत के जीजा की तरफ से जो मैसेज किया गया है, उसमें लिखा है कि, 'मेरी पत्नी श्रीमती नीतू सिंह के नाम पर सुइट बुक किया गया है. संभव हो तो चेक इन, upragdation और वैल्यू एडिशन के लिए अनुरोध है. इस मैसेज का दहिया ने जवाब देते हुए उनसे कार का नंबर भी मांगा था. इसके अलावा मैसेज में ये भी लिखा था कि हम चाहते हैं कि एसएचओ सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी से संपर्क बना कर रखें.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close