Breaking News

महिलाओं को सुबह उठकर पति के साथ जरूर करना चाहिए ये काम, खुल जाएगी किस्मत, आज से ही करे ये काम....

हिन्दू शास्त्रों में सुबह उठकर क्या करना है और क्या नहीं करना है यह बताया जाता है ऐसे में आज हम महिलाओं को यह बताने जा रहे हैं कि उन्हें सुबह उठकर क्या करना चाहिए जिससे उनकी किस्मत चमक सकती हैं। महिलाओं को सुबह उठकर कुछ कार्य करने की सलाह दी जाती है और ऐसा करने पर वह अपना और परिवार का ध्यान अच्छे से रख सकती हैं।

महिलाएं क्या करें-क्या नहीं करें :
1. अगर महिला शादी-शुदा है तो उन्हें उठकर योगा करना चाहिए और योग के बाद पति के साथ ज्यादा नहीं पर थोड़ा सा रोमांस जरूर करना ही चाहिए।

2. सुबह उठते ही महिला और पुरुष दोनों को पानी पीना चाहिए यह इस वजह से जरूरी है क्योंकि सुबह उठते ही अक्सर लोगों को चाय पीने की आदत होती है और चाय हमें अनेक बिमारियों से बाँध देती है इस वजह से सुबह पानी पिए। 

3. सुबह-सुबह स्नान करना सभी के लिए लाभदायक होता है पर महिलाओं के लिए तो विशेषकर जरूरी होता है क्योंकि हमारे यहां ये पुरानी परम्परा चली आ रही है कि महिलाओं को सुबह उठते ही नहाकर रसोई में जाना चाहिए।
4. अपने घर में एक तुलसी का पौधा जरुर लगायें और सुबह उसकी पूजा करें। म्यूजिक किसी के भी मूड को अच्छा कर सकता है। वहीं सुबह गाने सुनने से डिप्रेशन खत्म हो जाता है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close