Breaking News

दूल्हे ने बीच निकाह में दुल्हन के सामने रखी ऐसी शर्त, लड़की ने ससुराल जाने से किया इनकार, शर्त जानकर रह जाओगे दंग.....




जानकारी के मुताबिक, कलियर थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाली लड़की की शादी सहारनपुर रहने वाले शख्स से तय हुआ था। करीब 10 लोगों के साथ दूल्हा बारात लेकर पहुंचा था। निकाह के बी, च में ही दूल्हे ने दुल्हन पक्ष के सामने बाइक की शर्त रख दी। दूल्हा जिद्द पर अड़ गया था कि वह तब तक रस्म पूरी नहीं करेगा जब तक उसे बाइक नहीं मिल जाती।
दूल्हे के इस जिद्द पर गुस्साए दुल्हन पक्ष के लोगों ने पूरी बारात को बंधक बना लिया। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच स्थिति बिगड़ने लगी जिसके बाद पुलिस को बुलाया गया और पंचायत में समझौते की बात की गई। दूल्हा बिना बाइक के शादी के लिए राज़ी हो गया, लेकिन दुल्हन ने शादी से साफ इनकार कर दिया।
एसओ जगमोहन रमोला के मुताबिक, दहेज को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया था। दुल्हन ने बरात के साथ जाने से इनकार कर दिया। दूल्हे पक्ष ने दुल्हन पक्ष को वायदा किया है कि शादी के दौरान जो खर्च हुआ है, उसका भुगतान वे करेंगे। ये कहते हुए बारात बिना दुल्हन के वापस लौट गई।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close