Breaking News

हैदराबाद में छापेमारी के दौरान सीआईडी अफसरों के उड़े होश, वजह जानकर आप भी रह जाओगे दंग....

मिली जानकारी के मुताबिक आंध्र प्रदेश स्टेट हैंडलूम वेवर्स कॉपरेटिव सोसायटी के चेयरमेन रह चुके गुज्जुला श्रीनिवासुलु के घर सीआईडी ने छापा मारा है। इस छापीमारी के दौरान श्रीनिवासुलु के घर से 3 किलो सोना और डायमंड ज्वेलरी के अलावा करीब एक करोड़ रुपये कैश के बरामद हुए। ज्ञात हो कि सोने की इस समय कीमत डेढ़ करोड़ रुपये के आस-पास है।

श्रीनिवासुलु के घर से बरामद सोने और हारे के ज्वेलरी को देखकर सभी सीआईटी के सभी अफसरों के होश उड़ गए। श्रीनिवासुलु चंद्रबाबू नाइडू की तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के कार्यकाल में एपीसीओ चेयरमेन रहे थे। उसी समय में उन्होंने बड़ी हेराफेरी की थी। खबरो के मुताबिक सीआईडी ने यह रेड तब डाली है जब आंध्र प्रदेश में एपीसीओ के चेयरमेन रहे गुज्जुला श्रीनिवासुलु के खिलाफ अनियमिता बरतने के आरोपों में एफआईआर दर्ज की गई थी। यहां ये भी बता दें कि उस दौरान टीडीपी सरकार थी।

सीआईडी में दर्ज की गई एफआईआर में आरोप लगाए गए कि पूर्व चेयरमैन ने दूसरे लोगों के साथ मिलकर नकली बुनकर सहकारी समितियों की सहायता से सरकारी धन की बड़ी हेराफेरी की थी। आरोप है कि उन्होंने स्कूली बच्चों, पुलिस और स्वच्छता कर्मचारियों को हैंडलूम के बजाय पॉलिस्टर के कपड़े सप्लाई किए थे। बताया जा रहा है कि ये रेड कडप्पा जिले में मयदुकुरु के अलावा 10 और अन्य स्थानों पर भी की गई थी जिसका संबंध पूर्व चेयरमेन से रहा है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close