Breaking News

एक कमरे में रुके थे सुशांत और सारा अली खान, कंगना ने अब सारा पर लगाए ये आरोप जानकर रह जाओगे दंग.....

 मरहूम एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सैमुअल होकिप ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में सुशांत और सारा के बीच अफेयर होने की बात कही है। बाद में दोनों अलग हो गए थे। इसे बाद कंगना ने ट्वीट कर लिखा, सुशांत सिंह राजपूर और सारा अली खान के अफेयर की खबरें तब मीडिया में हर तरफ सुनने को मिली थीं। उन्होंने एक आउटडोर शूटिंग के दौरान रूम भी शेयर किया था। ये फेंसी नेपोटिज्म के बच्चे बाहरी लोगों को पहले सपनें दिखाते हैं और फिर उन्हें खुलेआम धोखा देते हैं।

एक और ट्वीट में कंगना ने कहा है कि मेरा मानना ​​है कि सारा ने उसे प्यार किया होगा वह (सुशांत) कोई बेवकूफ नहीं था कि लड़की के सच्चे-झूठे प्यार को ना पहचान सके। शायद सारा पर सुशांत से अलग होने का दवाब रहा होगा। मैंने खुद ऋतिक के साथ रिश्ते में ये महसूस किया है।

 आज भी मुझे समझ नहीं आता है कि अचानक ऋतिक कैसे इतना बदल गया। बता दें कि सारा अली खान एक्टर सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी हैं। सुशांत के दोस्त सैमुअल होकिप ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है कि मुझे याद है केदारनाथ के प्रमोशन के दौरान सारा और सुशांत प्यार में थे। दोनों के बीच एक-दूसरे को लेकर खूब सम्मान था, जो आजकल रिश्ते में कम देखने को मिलता है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close