Breaking News

युवती संग रात बिताना युवक को पड़ गया भारी, सच्चाई जानेंगे तो पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

मूल रूप से राजस्थान के रहने वाले पीड़ित युवक ने इस संबंध में पुलिस को शिकायत दी, तो पुलिस ने तीनों लड़कियों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। इसके बाद पुलिस के कहने पर पीड़ित / शिकायतकर्ता ने आरोपी लड़कियों को 5 लाख रुपये भी दिए। इस दौरान पुलिस के शिकंजे में फंसी तीनों लड़कियों को 5 लाख रुपये की नकदी के साथ गिरफ्तार किया गया।

पीड़ित के मुताबिक, वह अपने काम के सिलसिले में गुरुग्राम आता रहता था। शहर के एक मॉल के पास उसकी मुलाकात 2 साल पहले एक युवती से हुई। एक-दूसरे से दोस्ती के बाद दोनों ने फोन पर बात करना शुरू कर दिया। कुछ महीने बाद, लड़की ने अपने जन्मदिन पर युवक को चकरपुर में अपने घर बुलाया और पार्टी खत्म होने के बाद रुकने को कहा।


युवक के अनुसार दोनों ने आपसी सहमति से रात में शारीरिक संबंध बनाया और अगले दिन युवक राजस्थान में अपने घर चला गया। इस दौरान उसे शक भी हुआ, लेकिन ज्यादा ध्यान नहीं दिया। आरोप है कि इसके बाद युवती ने उसे फोन करके ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया कि उसने उसके साथ जबरन गलत काम किया है।
युवती ने 25 लाख रुपये देने की धमकी दी वरना वह बलात्कार का मामला दर्ज करा देगी। ऐसा नहीं करने के लिए उनसे 25 लाख रुपये की मांग की। युवक का कहना है कि बदनामी के डर से उसने लड़की को कुछ पैसे भी दिए। आरोप है कि वह अपने करीबी दोस्तों के जरिए रकम हासिल करती थी।


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close