Breaking News

भूलकर भी ना करे ये गलती, गूगल पर ये सब सर्च करते हैं तो हो सकती आपको जेल

आप सभी इंटरनेट का प्रयोग तो करते ही होंगे और अपने मन की सभी बातों को इंटरनेट पर खोजने के लिए गूगल का इस्तेमाल करते हैं चाहे आपको शॉपिंग करना हो इंटरनेट पर करना हो या आपके जीवन से जुड़ी कोई भी जानकारी आपको प्राप्त करना हो आप तुरंत गूगल करते हैं। 

लेकिनसावधान हो जाइए क्योंकि एक गूगल करना गूगल पर सर्च करना है आप को जेल की हवा भी खिला सकता है तो हां दोस्तों आज हम आप सभी को इस पोस्ट में ऐसा ही बताने वाला हूं जिससे आप गूगल पर सर्च करोगे तो आप को जेल भी जाना पड़ सकता है और आप बड़ेपरेशानी में पड़ सकते हैं। आइए जानते हैं।

1.बम बनाने का तरीका -आतंकवाद बहुत बढ़ गया है. ऐसा कोई दिन नहीं गुजरता, जब दुनिया के किसी हिस्से में कोई आतंकी वारदात न हो. इनसे निपटने के लिए सरकारें भी खूब मुस्तैद हो गई हैं. बहुत तैयारी कर रही हैं. इन तैयारियों का एक बड़ा हिस्सा इंटरनेट और सोशल मीडिया पर खर्च हो रहा है. की -वर्ड्स की एक लंबी लिस्ट होती है सुरक्षा एजेंसियों के पास. इधर आपने वो सर्च किया और आप उनके रडार पर आ गए. 'हाऊ टू मेक अ बॉम्ब' जैसे की-वर्ड्स इस लिस्ट का हिस्सा हैं. किसी भी तरह के अपराध या आतंकवाद से जुड़ी चीजें गूगल सर्च करने से आप मुसीबत में फंस सकते हैं.।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close