Breaking News

जब माधुरी दीक्षित की खूबसूरती देख बेकाबू हो गए थे इमरान हाशमी, खुलेआम करने लगे थे रोमांस

इमरान हाशमी की छवि इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस के बीच में ऐसी बन चुकी थी कि, कई अभिनेत्रियां उनके साथ काम करने से कतराने लगी थीं. जिसका कारण था उनका रोमांटिक अंदाज. क्योंकि, इमरान जिस भी फिल्म में काम करते हैं उसमें रोमांस का तड़का जरूर होता है और इसलिए करीना कपूर और ऐश्वर्या राय ने साथ काम करने से मना कर दिया था. 

पर जब इमरान की मुलाकात धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित  से हुई थी तो ऐसा कुछ हुआ था जिसे देख दर्शक ही नहीं बल्कि फिल्ममेकर करण जौहर भी दंग रह गए थे.
धक-धक गर्ल के साथ इमरान का रोमांस

यूं तो धक-धक गर्ल के लाखों चाहने वाले हैं और जब इमरान हाशमी से उनकी मुलाकात हुई तो इमरान उनकी खूबसूरती पर इस कदर फिदा हो गए कि, खुलेआम रोमांस करने लगे. जी हां, पूरा वाकया कलर्स टीवी के डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' के सेट का है. इस शो में माधुरी दीक्षित बतौर जज शिरकत करती हैं और इमरान हाशमी सेट पर मेहमान बनकर पहुंचे थे.


जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Social media video viral) हो रहा है उसमें माधुरी दीक्षित ने पीली रंग की खूबसूरत साड़ी पहनी हुई है और इमरान हाशमी डेनिम शर्ट और जींस में काफी हैंडसम लग रहे हैं. दोनों स्टेज पर 'पी लूं तेरे गीले गीले होंठों की शबनम.' गाने पर रोमांटिक डांस कर रहे हैं और इमरान के एक्शन और एक्सप्रेशन तो वाकई


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close