Breaking News

शातिर दुल्हन, शादी के दो दिन बाद धोखा देकर भागी लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार, सदमे में आकर युवक ने की थी आत्महत्या, अब तक कर चुकी है पांच शादियाँ....

झूठी शादी करके चूना लगाकर दो दिन में ही भाग निकलने वाले इस गिरोह की लुटेरी दुल्हन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसके दो साथी जिनमें फर्जी भाई और उसकी सहयोगी अभी फरार है। पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने पत्रकार वार्ता में बताया लुटेरी दुल्हन अपने फर्जी भाई व अन्य के साथ पति के यहां से जा रही थी तो पति भी उनके साथ गया जो उन्हें गंवारा नहीं था और रास्ते में उसने विरोध किया तो उसे अंधेरे में ही उतारकर ये लोग फरार हो गए थे। इसी से पीडि़त होकर युवक ने पेड़ से अपने शर्ट का फंदा लगाकर आत्महत्या की थी। अब पुलिस इस मामले को बांसवाड़ा पुलिस के सुर्पुद करने जा रही है।

आरोपी युवती और उसका गिरोह इसी तरह शादी करके शादी वाले घर से दो दिन में ही किसी बहाने से भाग निकलते थे। खास बात यह है कि इस गिरोह का मुख्य सरगना गजेंद्र उर्फ पुष्पेंद्र पुरोहित और उसकी सहयोगी संगीता उर्फ सारिका है। मीनाक्षी इनके संपर्क में आई और इनके साथ शामिल हो गई। 

मीनाक्षी की शादी कराई जाती थी और फिर शादी के बाद ये लोग वहां से पैसा लेकर फरार हो जाते। गिरोह ने मीनाक्षी की शादी राजस्थान में तीन जगह, एक-एक जगह गुजरात और नीमच में पहले ही कर चुके थे और महेंद्र कलाल के साथ उसकी छटी शादी कराई गई थी। हालांकि पांच जगहों पर उनके खिलाफ कोई केस नहीं था लेकिन बांसवाड़ा मामले में युवक की आत्महत्या के बाद उनका षड्यंत्र सामने आ गया।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close