Breaking News

कोरोना का अब नया चेहरा आया सामने, वक़्त के साथ खतरनाक होता जा रहा है कोरोना, इन घरों में रहने वालों को है सबसे ज्यादा खतरा

मौजूदा वक़्त ने शहर से लेकर गांव तक के घर काफी छोटे होने लगे हैं। समय के साथ अब सिंगल फैमिली का परिवार रहने लगा है जिसकी वजह से लोग अब छोटे ही घरो में रहते हैं। एक्सपर्ट्स ने अपनी रिसर्च में पाया है कि छोटे घरों में रहना सेहत के लिहाज से बिलकुल भी सही नही है। इस बारे में किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी कि एक ऐसा वायरस आएगा जो काफी तेजी से दुनिया में फैलेगा और अपना शिकार सबको बना लेगा। एक्सपर्ट्स का मन्ना है कि छोटे घरों में रहने वाले लोग ज्यादा इस संक्रमण की चपेट में आएंगे। जो देखने को भी मिल रहा है।
कोरोना को लेकर जो रिपोर्ट आ रही हैं उनसे साफ़ पता चलता है कि अब तक एक्सपर्ट्स इसे पूरी तरह से समझ नहीं पाए हैं। जैसे जैसे इस पर नई रिपोर्ट सामने आ रही है उनमे पाया जा रहा है कि वायरस उनकी सोच से भी ज्यादा खतरनाक हैं। पहले बताया गया कि संक्रमित मरीज से तीन फ़ीट की दुरी तक फैलता है फिर बताया गया 6 फ़ीट और अब 13 फ़ीट की दूरी बताई जा रही है। इसलिए छोटे घरों में रहने वाले लोगों में संक्रमण का खतरा ज्यादा बना रहता है।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close