Breaking News

घर जाते वक्त किया अपहरण, परिजनों ने शव देने की लगाई गुहार तो जवान को मार कर आतंकियों ने वायरल किया आॅडियो, कहा- 'हम नहीं सौपेंगे शव'

सोशल मीडिया में रविवार को एक ऑडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक शख्स खुद को आतंकी बताते हुए कह र​हा है कि जवान का हमने अपहरण किया। उस शख्स का कहना है कि जवान का अपहरण करने के बाद हमने उसकी हत्या कर दी है। इसलिए उसकी तलाश खत्म कर दें। ऑडियो में आगे कहा गया कि हम लोग पिछले काफी समय से जवान की हरकतों को देख रहे थे। वह आतंकियों के खिलाफ काम करने में लगा हुआ था।

आतंकी ने जवान का शव ना सौपने के पीछे कोरोना का ​हवाला दिया। उसने कहा कि कोरोना के कारण जवान शव को वापस नहीं दिया गया है क्योंकि उसके जनाजे में लोग जमा होते। ऐसे में हमने शव को किसी अज्ञात स्थान पर दफना दिया है, इसलिए उसकी तलाश खत्म कर दी जाए। आतंकी आगे कहता है कि अगर पुलिस और सेना किसी ऑपरेशन में किसी आतंकी को मारती है तो उसका शव घरवालों को नहीं सौंपा जाता, वैसे ही हम भी शाकिर की लाश को घरवालों के सुपुर्द नहीं करेंगे।

खुद को आतंकी बताने वाले शख्स ने चेतावनी देते हुए कहा ​कि भाजपा के नेताओं और सुरक्षाबलों की मदद करने वालों का भी यही हाल होगा। वह ऐसे लोगों का पूरा डाटा जमा करने में लगे हुए है। 

बता दें कि टेरिटोरियल आर्मी की 162वीं बटालियन के जवान शाकिर मंजूर का 2 अगस्त की रात अपहरण किया गया था। मंजूर अपनी कार से घर जा रहा था।
बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close