Breaking News

डिप्टी सीएम सुशील मोदी की बहन ने दो बोरी चावलों के लिए काटा हंगामा, दुकानदार को दांत से काटा, थाने में चला हाईवोल्टेज ड्रामा

पटना में पीरबहोर थाने में तकरीबन एक घंटे तक हाईवोल्टेज ड्रामा चला. मामला दो बोरी चावल के लिए किराना दुकानदार को दांत काटने के लिए मारपीट से शुरू हुआ. पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद इस मामले को ठंडा कराया.

दरअसल, इस मामले ने हाईप्रोफाइल रूप तब ले लिया जब इसमें बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी की बहन रेखा मोदी ने पीरबहोर थाने में जमकर बवाल काटा. मामले में दुकानदार के साथ मारपीट हुई जिससे वह घायल हो गया है.

पीरबहोर थानाध्यक्ष ने बड़ी तत्परता से मामले को सुलझाया. उन्होंने रेखा मोदी की समस्याओं का निदान निकाला और चावल का पैसा दिलाकर उनको थाने से विदा कराया.

इसके बाद थानाध्यक्ष ने घायल दुकानदार का इलाज कराया जो बार-बार अपने किए के लिए माफी मांग रहा था. यह पूरा बवाल सिर्फ इसलिए काटा गया है क्योंकि दुकानदार ने सुशील मोदी की बहन रेखा मोदी के घर तक चावल की बोरी नहीं पहुंचाई और दाम वसूल लिया.

दुकानदार की पिटाई के बाद जब मामला पीरबहोर थाने में पहुंचा तो रेखा मोदी ने पुलिस के खिलाफ थाने में लेटकर बवाल काटना शुरू कर दिया. पुलिस के खिलाफ बयानबाजी भी की. किसी तरह थानाध्यक्ष ने उन्हें समझा-बुझा कर वापस भेजा.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close