Breaking News

सपने में खुद का कहीं गुम जाना या फंस जाना देखते हैं. तो इसका क्या मतलब, जरूर पढिये.....

घर के लोगों या फिर दोस्तों से जब आपने कभी अपने सपने का ज़िक्र किया होगा, तो बहुत से लोग आपके सपनों को सुन हंसते होंगे, वहीं कुछ आपको आगे आने वाले भविष्य के लिए सतर्क करते होंगे। सपने पर किसी का कोई ज़ोर नहीं होता, यह तो बस हमारी निंदों के ज़रिए आ जाया करती है।

आज वेद संसार आपको बताने जा रहा है एक ऐसे सपने के बारे में जिसे शायद हम सबने कभी ना कभी ज़रूर देखा होगा और वह सपना है, खुद का कहीं गुम हो जाना या फंस जाना -

दोस्तों यह सत्य है कि जब इंसान बहुत अकेला होता है तो उसे कई तरह के सपने दिखते हैं और उन्हीं में से एक सपना है खुद का कहीं गुम हो जाना या फिर बुरी तरह अनजान लोगों के बीच फंस जाना।
आइए बताते हैं इस खास सपने के बारे में विस्तार से.

अगर आप अपने सपने में अपना रास्ता ढूंढने की कोशिश करते हैं, जैसे किसी अनजान जंगल, शहर, रास्ते या किसी ऐसे जगह से बाहर निकलने की कोशिश करते हैं, जहां आप भटक गए हैं, तो ऐसे सपने आपको विचलित करने का काम करते हैं।


यूं तो गुम हो जाने के सपने देखना एक आम सी बात लगती है और यह तब होता है जब आप रिअल लाइफ में यह बिल्कुल भी तय नहीं कर पाते हैं कि किस स्थिति पर कैसे रिऐक्ट किया जाए. बता दें कि ऐसे सपने खासकर किसी तरह के डर या फ्रस्ट्रेशन की वजह से ही आते हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close