Breaking News

तो सुशांत सिंह के साथ एक बच्ची की भी हुई हत्या! इस वजह से आई थीं दो एंबुलेंस, विडियो सोशल मीडिया पर वायरल.....

सोशल मीडिया पर वायरल खबर पर दावा किया जा रहा है कि सुशांत सिंह की मौत वाले दिन दो डेड बॉडी देखी गई थी। इसके साथ ही, उस दिन एंबुलेंस भी दो आई थी जिसमें से एक बड़ी और एक छोटी थी, जिससे आशंका जता रहे हैं कि सुशांत सिंह के साथ एक नाबालिक लड़की की भी हत्या की गई। कहा जा रहा है कि इस नाबालिक लड़की के बारे में दिशा सालियान ने सुशांत को बताया था और दिशा की मौत के बाद से वह बच्ची सुशांत के साथ थी।


हालांकि, इस कहानी पर सवाल यहां ये उठता है कि अगर बच्ची सुशांत के साथ थी, तो फिर सुशांत की बहन को नजर क्यों नहीं आई जबकि वह 8 जून से लेकर 12 जून तक उनके ही घर पर थीं। इस पर कहा जा रहा है कि हो सकता है कि बच्ची को सुशांत 13 जून को लेकर आए हो। बहरहाल, कहा तो ये भी जा रहा था कि सुशांत जल्द ही प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले थे, जब तक उनका निधन हो गया।


फिलहाल, माना जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत केस में कहीं न कहीं महाराष्ट्र सरकार  का हाथ जरूर है। उनके दबाव में आकर मुंबई पुुलिस  इस मामले की जांच में ढिलाई बरत रही थी।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close