Breaking News

घर में नही थी सोने के लिए चारपाई, जमीन पर बिस्तर बिछाकर मां के साथ सो रहे तीन बच्चों की सांप के काटने से मौत, परिजनों का रो रोकर बुरा हाल....

स्थानीय पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी हासिल की और मौके का मुआयना किया और जिलाधिकारी को मामले की जानकारी दी। वहीं जिलाधिकारी ने पीड़ित परिवार को हर संभव मदद दिलाने का भरोसा जताया है।


पूरी घटना सीतापुर जिले के सदरपुर थाना क्षेत्र की है। यहां के ग्राम पिपरी मजरा पिपराकलां के रहने वाले सुनील के तीनों बच्चे थे। प्राप्त जानकारी के मुताबिक बीती रात सुनील की पत्नी रिंकी अपने तीन बच्चों के साथ घर के अंदर जमीन पर बिस्तर बिछाकर सो रही थी। बीती देर रात में परिवार के लिए काल बनकर आए जहरीले सांप ने तीनों बच्चों को डस लिया, जिससे 12 वर्षीय शालू, 10 वर्षीय पवन और 7 वर्षीय अंश बेहोश हो गए।

बच्चों को बेहोश देखकर परिजन आनन-फानन में उन्हें सीएचसी लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने अंश को मृत घोषित कर दिया। जबकि शालू और पवन को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। परिजन बच्चों को जिला अस्पताल ले जाने के बजाय उन्हें प्राइवेट डॉक्टर के यहां लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने देखते ही शालू और पवन को मृत घोषित कर दिया।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close