Breaking News

सुशांत की अटॉप्‍सी करने वाले डॉक्‍टरों से सीबीआई ने की पूछताछ, लपेटे में आया रिया का टैलेंट मैनेजर, हो सकती है जल्द गिरफ्तारी....

रिया चक्रवर्ती की अब कुछ पुरानी वॉट्सऐप चैट सामने आई हैं जिससे उसके तार ड्रग्स डीलिंग से जुड़ते नजर रहे हैं। अब रिया के इन चैट की जांच सीबीआई के साथ-साथ नारकोटिक्स कंट्रोल विभाग भी करेगा। दूसरी और खुद को सुशांत का दोस्त बताने वाले संदीप सिंह की कॉल डीटेल्स से पता चला है कि वह बीते वर्ष सितंबर से सुशांत के संपर्क में ही नहीं था। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि सीबीआई अपनी जांच के दायरे में और लोगों शामिल कर सकती है।

गौरतलब है कि सीबीआई की एक टीम आज फिर से कूपर अस्‍पताल पहुंची है। जहां सुशांत सिंह की अटॉप्‍सी करने वाले डॉक्‍टरों से पूछताछ चल रही है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की अटॉप्‍सी रिपोर्ट में कई खामियां मिली हैं। माना जा रहा है कि सीबीआई टीम अस्‍पताल के प्रशासन से भी पूछताछ कर सकती है। सीबीआई यह जानने की कोशिश कर रही है कि 15 जून को रिया को किसकी इजाजत से मुर्दाघर में जाने दिया गया था।

रिया की कॉल डीटेल्स और चैट सामने आने के बाद जांच में ड्रग्स का ऐंगल जुड़ गया है। रिया और उनकी टैलेंट मैनेजर जया साहा की चैट के खुलासे के बाद जया को ईडी ने पूछताछ के लिए तलब किया है। चर्चा है कि सुशांत की मौत के बाद भी रिया ने जया को कई बार फोन किए थे। इनमें 2 कॉल सुशांत सिंह राजपूत के मौत के दिन यानी 14 जून को किए गए जबकि 5 कॉल्स 15 जून को किए गए हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close