Breaking News

हमेशा बनी रहेगी मां लक्ष्मी की अपार कृपा, सूर्यास्त के समय कभी ना करें ये गलतियां

दिन के दोनों समय घर में दिया जरूर जलाएं। अगर ब्रह्म मुहूर्त और सूर्यास्त के समय घर में दिया नहीं जलाया जाता है तो घर में नकारात्मक उर्जा बढ़ती है। सूर्यास्त के समय घर में कभी भी अंधेरा ना रखें। विशेषकर के घर के मुख्य दरवाजे की लाइट याद से सूर्यास्त के समय जला दें। शाम को दिया बत्ती के समय कभी भी घर के मुख्य दरवाजे को बंद करके ना रखें क्योंकि यही वक्त होता है जब मां लक्ष्मी आपके घर में प्रवेश करती है।
दीया बत्ती लगाने के समय कभी भी झाड़ू ना लगाएं और ना ही घर के जाले साफ करें यह दोनों आदतें घर में बरकत को रोकती हैं। शाम के समय घर की महिलाएं कभी भी बाल ना बनाएं। ऐसा करने से महिलाओं के सौभाग्य पर बुरा असर पड़ता है। अंधेरा होने से पहले घर के बाहर सुख रहे सारे कपड़े घर के अंदर ले आने चाहिए।
सूरज ढलने के बाद कपड़ा धोना भी अच्छा नहीं माना जाता। अगर कोई शारीरिक परेशानी ना हो तो शाम का समय सोने के लिए बहुत ही अशुभ माना जाता है ऐसा करने से घर में दरिद्रता का निवास होता है। दिन ढलने के बाद कभी भी घर में नमक और दही खरीद कर ना लाएं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close