Breaking News

सुशांत केस में चाबीवाले का किया गया स्टिंग ऑपरेशन तो खुल गए राज, सुशांत के घर कौन था मौजूद, कैसे टूटा लॉक

सुशांत के कमरे का ताला तोड़ने वाले शख्स का नाम मोहम्मद रफी शेख है. 14 जून को सिद्धार्थ पिठानी के फोन करने पर इसी शख्स ने सुशांत के कमरे का ताला तोड़ा था. स्टिंग ऑपरेशन में मोहम्मद बता रहा है कि उसे इस बात का अंदाजा ही नहीं था कि वो सुशांत सिंह राजपूत का कमरा है. रिपोर्टर से बातचीत के दौरान उसने बताया कि सुशांत के कमरे में एक computerize key वाला ताला था. उस ताले को तोड़ने के लिए मोहम्मद ने हथोड़ा और छुरा का इस्तेमाल किया था.

चाबीवाले ने इस बात का भी खुलासा किया कि घटना के वक्त वहां चार लोग मौजूद थे. उसके मुताबिक ताला तोड़ने के बाद उसे वहां से जाने के लिए कह दिया गया था. तब तक उसे घटना के बारे में कुछ नहीं पता था. रिपोर्टर को उसने बताया- लॉक तोड़ा, लॉक तोड़ने के बाद जैसे ही दरवाजा खुला उन लोगों ने मुझे कुछ देखने ही नहीं दिया. कुछ भी दिखा नहीं. जैसे ही दरवाजा खुला वो लोग बोले कि आप लोग चले जाओ.

वहीं मोहम्मद ने ये भी बताया कि घटना वाले दिन कोई भी घबराया हुआ नहीं लग रहा था. हर कोई बस ये चाहता था कि ये दरवाजा खुल जाए. स्टिंग ऑपरेशन में रफी ने बताया कि उन लोगों को पैसे की कोई टेंशन नहीं थी. उन्हें सिर्फ सुशांत के कमरे का ताला तुड़वाना था.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close