Breaking News

बड़ा खुलासा: टीम के साथ नहीं बल्कि खुद के चार्टर प्लेन से दुबई पहुंचे है विराट कोहली, बताई वजह

आरसीबी की टीम दुबई पहुच गयी है, लेकिन टीम के साथ विराट कोहली नदारद है। आरसीबी की तरफ से सोशल मीडिया पोस्ट किए गए तस्वीरों में नहीं देखा गया था जिसके बाद फैंस ने अनुमान लगाया था कि वो टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ दुबई नहीं गए हैं। इसके बाद जब शुक्रवार की शाम में आरसीबी की टीम जैसे ही दुबई पहुंची उसके कुछ देर के बाद ही विराट ने अपने एक तस्वीर शेयर की और कन्फर्म किया कि वो दुबई पहुंच गए हैं।

अब विराट दुबई कैसे पहुंचे इसके बारे में मुंबई मिरर की रिपोर्ट की मानें तो वो एक प्राइवेट चार्टर्ड प्लेन से वहां पहुंचे थे। विराट ने बॉयो-सेफ्टी यानी जैव सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ये कदम उठाया था। वो पिछले पांच महीनों से अपने घर मे होम आइसोलेशन में थे और वो बेंगलुरु की यात्रा करके खुद को जोखिम में नहीं डालना चाहते थे।

मुंबई मिरर के मुताबिक उन्होंने मुंबई में खुद को क्वारंटीन कर लिया था और कोविड 19 का टेस्ट भी करवाया था। इस वजह से वो बेंगलुरु नहीं आ सके और मुंबई से ही एक चार्टर्ड फ्लाइट से दुबई के लिए अकेले उड़ान भरी। उन्होंने दुबई जाने से पहले अपने कोविड 19 का टेस्ट करवाया था।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close