Breaking News

पुलिस का क्रूर चेहरा, रोटी मांगने के बदले पुलिस ने दिए डंडे, बच्चे की दिल्ली पुलिसकर्मी ने डंडे से की बुरी तरह पिटाई

दिल्ली पुलिस के कर्मचारी ने एक मासूम बच्चे की बीच सड़क बुरी तरह से पिटाई की। बच्चे की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को किसी ने दूर से छिप कर बनाया है। वीडियो दिल्ली के आरकेपुरम का बताया जा रहा है।
वीडियो में दिख रहा है कि एक छोटा बच्चा शायद खाने की तलाश में ढाबे के बाहर गिरे कूड़े में कुछ खंगाल रहा है तभी दो पुलिस कर्मी वहां आते हैं। एक पुलिस कर्मी एक तरफ खड़ा हो जाता है और दूसरा डंडे से बच्चे की बुरी तरह से पिटाई करने लगता है। बच्चा हाथ जोड़कर पुलिसकर्मी को छोड़ने के लिए कहता है लेकिन वह उसे फिर पीटता है। 
तभी साथ में खड़ा दूसरा पुलिसकर्मी उसे बताता है कि कोई वीडियो बना रहा है। पुलिस कर्मी उस वीडियो बनाने वाले की तरफ दौड़ता है। बच्चे की इस तरह बुरी तरह पिटाई से सोशल मीडिया पर लोग काफी गुस्सा निकाल रहे हैं। कई लोग उन पुलिसकर्मियों के खिलाफ एक्शन लेने की बात कर रहे हैं तो किसी ने लिखा ऐसा भारत में ही हो सकता है जहां रोटी मांगने पर डंडे और पिटाई ही मिलती है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close