Breaking News

इस लड़की ने सुंदर दिखने के लिए किया कुछ ऐसा, जिस वजह से हो गया ऐसा बुरा हाल… सुबह उठकर देखा तो उड़ गए होश

द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक, एस्टिल ने लोकल सुपरमार्केट से हेयर डाई खरीदी थी। इसमें दिए गए मैनुअल के मुताबिक, एस्टिल ने डाई घोला और सिर पर लगा लिया। डाई लगाने के कुछ ही देर में उसे सिर में खुजली, आंखों में जलन और सांस लेने में दिक्कत होने लगी। एस्टिल ने अपने चेहरे और सिर की कुछ फोटोज फेसबुक पर शेयर की हैं।

एस्टिल ने बताया अगली सुबह जब वह उठी तो, उसे सिर में कुछ अजीब सा लगा। जब उसने आइने में चेहरा देखा, तो सिर पहले जैसा नहीं था। एस्टिल के सिर का आकार पहले से दोगुना हो गया था। मापने पर ये 63 सेंटीमीटर का निकला। यही नहीं, हेयर डाई के साइड इफेक्ट से एस्टिल के जीभ का आकार भी बढ़ गया था। वो डॉक्टर के पास दौड़ी, इंजेक्शन लगवाए। वहां, जाकर पता चला की डाई में मौजूद PPD केमिकल की वजह से ये रिएक्शन हुआ। डाई में मौजूद PPD  नाम का केमिकल आमतौर पर बाकि ब्यूटी प्रोडक्ट्स में भी पाया जाता है।

वहीं, एस्टिल से सबसे बड़ी गलती ये हुई कि उसने पैच टेस्ट में दिए गए निर्देशों को फॉलो नहीं किया। पैच टेस्ट में 48 घंटे का समय लिखा हुआ था, कि डाई को ट्राई करने करने के बाद 48 घंटे पर चेक करें कि आपको कोई रिएक्शन ना हो। लेकिन एस्टिल ने सिर्फ 30 मिनट ही उस डाई को टेस्ट कर बालों पर लगा लिया, जिससे उन्हें रिएक्शन हुआ।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close