Breaking News

बुजुर्ग को पुलिस ने चोर समझ पकड़ा, जब जानी हकीकत तो रो दिए वर्दीवाले.. वजह जानकर रह जाओगे दंग.....

हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां पर कुछ लोगों ने एक महिला को भिखारी घोषित कर दिया। जो महिला की सच्चाई सामने आई तो लोगों की आखों में आसूं आ गए। दरअसल मामला नोएडा का है। जहाँ पुलिस शहर से भिखारियों को हटा रही थी। जिसके चलते कुछ भिखारियों को कब्जे में लिया गया था।

जिन लोगों को हिरासत मे लिया गया था। उनमे एक बुजुर्ग महिला भी थी। लेकिन जब पुलिस ने महिला की सच्चाई जानी तो हैरान रह गए। क्योंकि जब महिला ने की चैकिंग की गई तो उसके पास दो लाख रूपयों सहित गहने भी बरामद हुए हैं। इतना कुछ मिलने के बाद पुलिस सकते में आ गई। और महिला की जानकारी जुटाने लगी।

तो महिला ने पुलिस को बताया कि उसके बेटों ने फर्जी तरीके से साइन कराकर उसकी जमीन को बेच दिया है। आधा आधा बंटवारा करके उसे घर से निकाल दिया है। जब उसे कोई सहारा नहीं दिखा तो वह सड़क पर भीख मांगने लगी। वहीं पुलिस ने जानकारी जुटाई तो और भी चौंकाने वाले मामले सामने आए। क्योंकि महिला के नाम और भी कई सारी संपत्तिया थी।

वहीं पुलिस ने कहा कि ये देश का दुर्भाग्य है कि ऐसे भी बेटे होते है। जो सबकुछ होते हुए भी अपनी मां को सड़क पर भीख मांगने के लिए छोड़ दिया है। वहीं महिला ने पुलिस से मदद मांगी है कि वह उसका बैंक में खाता खुलवादे और उसके पैसों को जमा करवा दे । हालांकि इसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close