Breaking News

स्वीपर ने खोले बिहार पुलिस के सामने कई राज, पुलिस के उड़ गए होश, सुशांत की मौत का फिर से किया गया सीन रीक्रिएट

बिहार पुलिस की कोशिशें जारी है. इस बीच एक्टर सुशांत सिंह राजपूत  के सुसाइड मामले को समझने के लिए बिहार पुलिस ने मौका-ए-वारदात पर आत्महत्या का सीन फिर से रीक्रिएट किया है. इसी के साथ बिहार पुलिस ने अपनी कार्रवाई को आगे बढ़ाते हुए एक्टर के पूरे कमरे की फिर से बारीकी से तलाशी ली है. इसके साथ ये समझने की कोशिश की है आखिर कोई कमरे में किस तरह से सुसाइड कर सकता है.

 
सीन रिक्रिएट करने के दौरान पुलिस ने सुशांत के कुछ स्टाफ को भी घटना स्थल पर बुलाया था. साथ ही उनसे कई सवाल भी किए थे. हालांकि इस कार्रवार्ई में पुलिस के हाथ कोई ठोस जानकारी या फिर सबूत तो नहीं लगे हैं. लेकिन एक्टर के घर में काम करने वाले स्वीपर ने पुलिस को खास जानकारी जरूर दी है.

फिलहाल पुलिस के सामने स्वीपर ने कौन से राज खोले हैं, अभी तक इसकी जानकारी मीडिया के हाथ नहीं लगी है. लेकिन ये अंदाजा जरूर लगाया जा रहा है कि, इस खुलासे से एक्टर के सुसाइड केस को सुलझाने में पुलिस को मदद जरूर मिल सकती है. फिलहाल बिहार पुलिस लगातार रिया चक्रवर्ती तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.


क्योंकि एक्टर के पिता ने रिया समेत उसके परिवार के 6 सदस्यों के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. जिसे एक्ट्रेस झूठा और बेबुनियाद बताने में लगी हुई हैं. लेकिन बिहार पुलिस को अपनेा स्टेटमेंट देने से भी बच रही हैं.
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close