Breaking News

यूपी पुलिस का जबरदस्त एक्शन, आगरा में बस हाईजैक करने वाले बदमाश का एनकाउंटर, इसलिए किया था बस हाईजैक, वजह जानकर रह जाओगे दंग

मिली जानकारी के मुताबिक़, थाना फतेहाबाद में आज तड़के पुलिस और बदमाशों में एक मुठभेड़ हुई है जिसमे प्रदीप नामक बदमाश को गोली लगी है। पुलिस की मानें तो प्रदीप ने पहले पुलिस पर फायरिंग की और जबाबी कार्यवाही में प्रदीप को गोली गई जिसे अस्पताल ले जाया गया है। प्रदीप का नाम ही बस को अगवा करने में सामने आ रहा था।

 बाद में पता चला कि बस को फाइनेंस कम्पनी के लोगों ने अगवा किया था। इस मामलें में यूपी पुलिस ने कड़ी कार्यवाही करते हुए, 24 घंटे के भीतर बदमाश को एनकाउंटर में घायल कर दिया।

अगवा बस को कल इटावा से बरामद किया गया था। पुलिस बस अगवा करने वालों को खोज रही थी तभी आज सुबह फतेहाबाद थाना क्षेत्र में मुठभेड़ हो गई और प्रदीप गुप्ता नामक बदमाश मुठभेड़ में घायल हो गया। प्रदीप के साथ कई अन्य बदमाश भी थे जो मुठभेड़ के बाद फरार हो गए जिनकी तलाश जारी है।

आपको बता दें कि आगरा में जिस बस को हाईजैक किया गया था वो ग्वालियर की थी और गुरुग्राम से पन्ना (मध्यप्रदेश) जा रही था। बस को आगरा के पास रोककर ड्राइवर और कंडक्टर को उतार लिया। दोनों को निजी गाड़ी में बिठा कर ले गए जबकि एक दूसरे ड्राइवर के जरिए उस बस को आगे लेकर चले गए थे. इसे बाद यात्रियों को झांसी में उतार दिया था.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close